CM अरविंद केजरीवाल को बुखार और गले में खराश, कल कराएंगे कोरोना टेस्ट

न्यूज पैंट्री डेस्क : राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस कहर बनकर टूट रहा है. रोजाना रिकॉर्ड संख्या में नए मामले दर्ज हो रहे हैं. इस बीच एक और चिंताजनक खबर आई है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गले में खराश है और उन्हें रविवार से बुखार है. इसे देखते हुए उनके सभी कार्यक्रम और मीटिंग्स रद्द कर दी गई हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए मंगलवार को उनका कोरोना टेस्ट कराया जाएगा.

समाचार एजेंसी एएनआई ने अरविंद केजरीवाल की खराब तबीयत की जानकारी दी है. इसके मुताबिक सीएम केजरीवाल ने रविवार को कोरोना वायरस की स्थिति की जानकारी देने के लिए प्रेस वार्ता की थी. इसके बाद से ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. सावधानी बरतते हुए उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया. बुखार और गले में खराश के लक्षणों को देखते हुए वे कल अपना टेस्ट कराएंगे.


सीएम केजरीवाल कल कराएंगे कोरोना टेस्ट

दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने इस मामले में एक निजी समाचार चैनल से बात की. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल फिलहाल सेल्फ क्वारंटीन में हैं. कल सुबह टेस्ट कराया जाएगा. उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल उनके संपर्क में आए लोगों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आम तौर पर सरकार की सभी मीटिंग्स में सभी लोग दूर-दूर बैठते थे.

इसे भी पढ़ें – केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली के अस्पतालों में होगा सिर्फ दिल्ली वालों का इलाज

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का प्रकोप बेहिसाब बढ़ रहा है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक दिल्ली में सोमवार तक 29 हजार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें से 812 मरीजों की जान जा चुकी है. अब तक कुल 10 हजार 999 मरीज इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं. फिलहाल दिल्ली में कोविड-19 संक्रमण के 17 हजार 125 एक्टिव केस हैं. केजरीवाल सरकार के अपडेट के अनुसार 12 हजार 213 मरीजों का घर पर ही इलाज चल रहा है.

Spread the love