दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

न्यूज पैंट्री डेस्क : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का कोहराम लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बीच दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें सांस लेने में दिक्कत और बुखार के बाद राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुछ दिन पहले ही सीएम अरविंद केजरीवाल को भी खासी और बुखार के बाद घर पर ही आइसोलेट होना पड़ा था. इसके बाद सीएम का कोरोना टेस्ट भी हुआ था. अच्छी बात ये रही कि केजरीवाल का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, ”अपनी सेहत का ख़्याल किए बिना आप रात दिन 24 घंटे जनता की सेवा में लगे रहे. अपना ख़्याल रखें और जल्द स्वस्थ हों.”

नहीं थम रहे दिल्ली में कोरोना के मामले
दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 1647 नए मरीज आज पाए गए हैं. वहीं आज कोरोना वायरस की वजह से 73 और लोगों की जान चली गई. राजधानी दिल्ली में अब कोविड-19 के कुल मामले 42,829 पहुंच गए. वहीं मृतकों का आंकड़ा 1400 हो गया है. स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन में बताया गया है कि पिछले 24 घंटे में 73 मरीजों की मौत हुई है.

LG ने फिर बुलाई दिल्ली आपदा प्रबंधन अथॉरिटी की बैठक
दिल्ली के उपराज्यपाल ने दिल्ली में बिगड़ते कोरोना संक्रमण के हालातों को देखते हुए आज एक बार फिर दिल्ली आपदा प्रबंधन अथॉरिटी की बैठक बुलाई है. बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री समेत आपदा प्रबंधन अथॉरिटी से जुड़े बाकी लोग शामिल होंगे. बैठक सुबह 11 बजे एलजी निवास पर होगी.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *