अफरीदी के कोरोना पॉजिटिव होने पर क्या बोले गौतम गंभीर?

न्यूज़ पैंट्री डेस्क: शनिवार को पाकिस्तान के पूर्व कप्तान व स्टार ऑलराउंडर रहे शाहिद अफरीदी ने ट्विटर पर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. अब अफरीदी के संक्रमित होने पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर व वर्तमान बीजेपी सांसद गौतम गंभीर का बयान आया है.

एक हिंदी न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में गंभीर ने कहा कि अफरीदी के साथ भले ही उनके राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं, लेकिन वह नहीं चाहते हैं कि दुनिया में किसी को भी कोविड-19 हो.

दुनिया में किसी को भी न हो कोरोना- गंभीर
उन्होंने कहा, ‘दुनिया में किसी को भी इस वायरस से संक्रमित नहीं होना चाहिए. अफरीदी के साथ भले ही मेरे राजनीतिक मतभेद हैं, लेकिन मैं फिर भी उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.’

गंभीर ने आगे कहा, ‘पाकिस्तान ने भारत की मदद करने की पेशकश की. लेकिन उन्हें पहले अपने देश के लोगों की मदद करनी चाहिए. उन्होंने हमें मदद की पेशकश की, इसके लिए मैं उनका आभारी हूं. लेकिन उन्हें पहले सीमा पर आतंकवाद खत्म करने की ज़रूरत है.’

अफरीदी ने ट्वीट कर दी थी जानकारी

गौरतलब है कि अफरीदी ने खुद ही सोशल मीडिया पर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. उन्होंने कहा था, ‘मैं गुरूवार से स्वस्थ नहीं महसूस कर रहा था, मेरे शरीर में काफी दर्द था. इसके बाद जब मैंने जांच कराई तो दुर्भाग्यवश मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. आप लोग मेरे लिए दुआ करिए.’ इसके बाद अफरीदी के कोविड-19 से संक्रमित होने की खबर पूरी दुनिया में आग की तरह फैल गई. इस बीच उनके प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

Spread the love