पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री गिलानी भी हुए कोरोना संक्रमित, सुनवाई में हुए थे शामिल

न्यूज़ पैंट्री डेस्क: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी को शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया. इस बीच, पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमण के 6,472 नए मामले सामने आए हैं और इसी के साथ देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 1 लाख 32 हजार 405 पर पहुंच गए हैं. संक्रमण से 88 और लोगों की मौत के साथ मृतक संख्या 2551 तक पहुंच गई है.

Also Read- पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी कोरोना पॉजिटिव

NAB के सामने सुनवाई के बाद संक्रमित
67 वर्षीय गिलानी को भ्रष्टाचार के एक मामले में राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) की सुनवाई में शामिल लेने के बाद संक्रमित पाया गया. गिलानी से पहले बृहस्पतिवार को विपक्षी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के प्रमुख शहबाज शरीफ को मनी लॉन्डरिंग के एक मामले में एनएबी के समक्ष पेश होने के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया.

गिलानी के बेटे कासिम गिलानी ने ट्विटर पर जानकारी दी कि पूर्व प्रधानमंत्री को जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.

कासिम ने कहा, ‘‘इमरान खान की सरकार और राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो को धन्यवाद! आपने मेरे पिता के जीवन को सफलतापूर्वक खतरे में डाल दिया है. उनकी कोविड-19 जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है.’’ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को भी शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *