पप्पू यादव ने मुस्लिम समुदाय को दी ईद की बधाई, घर नमाज अदा करने की अपील की

न्यूज़ पैंट्री डेस्क: जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन पप्पू यादव एवं राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने मुल्क, सुबा बिहार के लोगों को आज ईद उल फितर की मुबारकबाद और शुभकामनाएं दी है. पप्पू यादव कहा ने कि रमजान के 30 रोजे के बतौर इनाम की शक्ल में अल्लाह पाक ने ईद उल फितर अता की है. इस दिन सभी एक दूसरे से मिलकर खुशियां बांटते हैं और मोहब्बत तथा भाईचारे का पैगाम भी देते हैं.

नेताओं ने लोगों से मुल्क की गंगा-जमुनी तहजीब की मजबूती के साथ-साथ पूरे दुनिया में फैले हुए कोरोना वायरस जैसी बीमारी से निजात के लिए दुआ की अपील की है. और साथ ही साथ लोगों से यह भी कहा है कि जिस तरह से ईमारत -ए-शरिया सहित अन्य एदारो और तंजीमों के एलान तथा सरकार के द्वारा लॉकडाउन के अनुपालन में जिस तरह से पूरे रमजान मुबारक में ईबादत में सहयोग किया और जुम्मा सहित जुम्मा -एतुल- अलविदा की नमाज अपने घर में अदा की, उसी तरह से मजहबी फ्राईज में ईद की नमाज भी अदा करेगें.

ऐसे हालात और वक्त में वबा के तौर पर कोरोना वायरस से सामने आया है, उससे मुकाबले के लिए सभी को अपने मजहबी फ्राईज के साथ-साथ  इससे निजात के लिए दुआ और प्रार्थना करने की भी जरूरत है. जिससे कि ऐसी वबाओं से हमेशा हमेशा के लिए निजात मिल सके.

ईद की मुबारकबाद देने वालों में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह ,राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, अकबर अली परवेज़, प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी, एवं युवा परिषद के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश तिवारी सहित अन्य गणमान्य नेतागण ने भी बधाई देते हुए लोगों से कहा कि आपसी भाईचारा और मोहब्बत के साथ ईद का त्यौहार मनाए.

Spread the love