PCB मेडिकल स्टाफ नहीं उठा रहा है खिलाड़ियों का फोन, पूर्व कप्तान ने बोर्ड को लगाई लताड़

न्यूज पैंट्री डेस्क : पाकिस्तान क्रिकेट से एक से बढ़कर एक चौंकाने वाली खबरें आती रहती हैं. शुक्रवार को भी एक ऐसी ही खबर सामने आई है, जिससे विश्व क्रिकेट में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का नाम काफी खराब हो रहा है. जानकारी मिली है कि कोरोना काल में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) का मेडिकल स्टाफ खिलाड़ियों की कॉल रिसीव नहीं कर रहा है. बोर्ड के इस लापरवाह रवैये से पूर्व कप्तान और चीफ सेलेक्टर रहे इंजमाम उल हक ने काफी नाराजगी जताई है. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर PCB की तगड़ी आलोचना की.

मेडिकल स्टाफ पॉजिटिव खिलाड़ियों का फोन तक नहीं उठा रहा है- इंजमाम
इंजमाम ने कहा, ‘कोरोना पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ी सोच रहे होंगे कि इस मुश्किल वक्त में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उनकी मदद नहीं कर रहा है. मुझे जानकारी मिली है कि बोर्ड का मेडिकल स्टाफ पॉजिटिव खिलाड़ियों का फोन तक नहीं उठा रहा है. यह सच में काफी बुरा और हैरान करने वाला है.’

उन्होंने आगे कहा कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से अपील करता हूं कि वो इस मामले को सही से देखे, क्योंकि अगर आप खिलाड़ियों को नज़रअंदाज करेंगे तो जैसे मोहम्मद हफीज ने अपना निजी टेस्ट कराया है, वैसी ही घटनाएं और भी देखने को मिलेंगी.

पूर्व कप्तान ने बोर्ड को सुझाव दिया है कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों को उनके घरों में क्वारंटीन रखने क बजाए लाहौर स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में रखा जाना चाहिए.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *