Shocking News: गर्भवती हथिनी को लोगों ने खिलाया पटाखों से भरा अनानास, तड़प-तड़पकर हुई मौत

न्यूज़ पैंट्री डेस्क: केरल में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे और आंखें नम हो जाएगी. दरअसल यहां के कुछ शरारती लोगों ने एक गर्भवती भूखी हथिनी को अनानास के बीच पटाखे डालकर खिला दिए. पटाखे हथिनी के मुंह में जाते ही फट गए. इससे हथिनी के साथ-साथ उसके पेट में पल रहा बच्चा भी मर गया. बता दे कि इस अमानवीय घटना को करेल के ही वन विभाग के एक कर्मचारी ने अपने कैमरे में शूट कर लिया था. अब इस घटना के फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसके बाद लोगों में काफी आक्रोश है. लोग दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं.

पटाखे फटने से हथिनी की मौत

दरअसल मानवता को शर्मसार करने वाली ये घटना केरल के मलप्पुरम जिले की है. यहां एक गर्भवती भूखी हथिनी भोजन की तलाश करते-करते जंगल से बाहर आ गई थी. भोजन की तलाश में वह गांव में भटक गई. उसी दौरान कुछ स्थानीय लोगों ने उसके साथ शरारत की और उसे अनानास में पटाखे भरकर खिला दिया. भूख कि वजह से हथिनी ने वह अनानास खा लिया और कुछ ही देर में पटाखे फटने लगे. ये दृश्य देख किसी भी शख्स के रौंगटे खड़े हो जाए, लेकिन पटाखे खिलाने वाले लोग ये देखकर ज़ोर ज़ोर से हंस रहे थे. फिर अचानक पटाखों से घायल हुई हथिनी वहीं गिर पड़ी. सूचना के बाद पहुंची वन विभाग की रेस्क्यू टीम हथिनी को लेकर चली गई, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. रास्ते में ही हथिनी ने दम तोड़ दिया और उसके साथ ही बच्चा ही मर गया. ये दृश्य देखकर रेस्यू टीम की आंखों से भी आंसू छलक पड़े.

बच्चे ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया

गौरतलब है कि डॉक्टर्स ने हथिनी के मरने के पश्चात शरीर की जांच करने के बाद जो बात बताया, उसे सुनकर शायद किसी की भी आँखों से आँसू छलक पड़ें. दरअसल जांच करने के बाद डॉक्टरर्स ने बताया कि पटाखे हथिनी के मुंह में फट गए थे. जिसकी वजह से उसके मुंह का निचला हिस्सा और जीभ बुरी तरह से जल गई था. ऐसे में दर्द की वजह से वह कुछ खा नहीं पा रही थी. नतीजतन काफी समय तक भूखी हथिनी के पेट में पल रहे बच्चे को भी कुछ नहीं मिल पाया, और बच्चे ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया. ये बेहद दर्दनाक मौत थी…

Spread the love