Shocking News: नाई ने जिसकी बनाई हजामत वह निकला कोरोना  का मरीज, जानिए पूरा मामला !

न्यूज़ पैंट्री डेस्क: कोरोना संक्रमण के बीच लोगों की एक छोटी सी भी लापरवाही बहुत महंगी पड़ रही है. जमशेदपुर में भी एक ऐसा ही वाकया सामने आया है. दरअसल यहां एक नाई को रेज जोन से लौटे व्यक्ति को होम क्वारंटाइन के दौरान घर जाकर दाढ़ी बनाना बहुत भारी पड़ गया. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, मामला पूर्वी सिंहभूम जिले के बागबेड़ा इलाके का है. इस घटना के बारे में जब जिला प्रशासन को मिली तो नाई और दाढ़ी बनवाने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सामने आ रही जानकारी के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव होने के दौरान नाई ने 70 से ज्यादा लोगों की दाढ़ी कटिंग बनाई.

बीमारी का इलाज करा लौटा था शख्स

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक 2 जून को दिल्ली से दिल की बीमारी का इलाज कराने के बाद शख्स वापस घर लौटा था. होम क्वारंटाइन के दौरान ही दाढ़ी बनाने के लिए उसने नाई को बुलाया था. नाई की जांच कराई गई तो वह कोरोना पॉजिटिव निकला. पुलिस के मुताबिक नाई ने 70 लोगों की दाढ़ी बनाई है. इस घटना की जानकारी सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. नाई ने जिन 70 लोगों की दाढ़ी बनाई थी, प्रशासन ने उनमें से 14 लोगों की पहचान कर उन्हें होम क्वारंटाइन में रख दिया है.

स्वास्थ्य विभाग ने सभी 14 लोगों की कोरोना जांच के लिए नमूने लिए हैं, वहीं प्रशासन नाई के संपर्क में आए अन्य लोगों की तलाश भी कर रहा है. इस बीच दिल्ली से आए शख्स को बारीडीह के मर्सी अस्पताल ले जाने वाले टेम्पो ड्राइवर को भी क्वारंटाइन में रखा गया है.

भारत में तेजी से फैल रहा संक्रमण

कोरोना संक्रमण देश में बहुत तेजी से फैल रहा है. अब तक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 3 लाख 67 हजार तक पहुंच गई है. हालांकि राहत की बात ये है कि इनमें से 2 लाख से ज्यादा मरीज ठीक हो चुके हैं. बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के लगभग 13 हजार मामले सामने आए हैं, वहीं 7 हजार से ज्यादा मरीज ठीक हो चुके हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *