मुंबई की भीड़भाड़ से CM उद्धव चिंति‍त, कह दी ये बात

न्यूज पैंट्री डेस्क : देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का सबसे ज्‍यादा कहर महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में दिख रहा है. राज्‍य में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक कुल मामलों की संख्‍या 90 हजार का आंकड़ा पार कर चुकी है. इसके साथ ही मुंबई में ये मामले 51 हजार से अधिक हो गए हैं. इस बीच महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे मुंबई में लॉकडाउन में दी गई छूट के बाद दिख रही भीड़भाड़ पर चिंता जताई. उन्‍होंने कहा कि भीड़ लगाने से बचा जाए. अगर ऐसा होता है तो हम फिर से लॉकडाउन में दी गई छूट खत्‍म कर सकते हैं.

मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मांग की है कि जरूरी सेवाओं से जुड़े स्‍टाफ की आवाजाही के लिए उपनगरीय ट्रेनों को संचालन किया जाए. उन्‍होंने कहा कि कोविड 19 का खतरा लगातार बरकरार है. ऐसे में लोग भीड़ से बचें और सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करें.

.महाराष्ट्र में बुधवार सुबह तक 24 घंटे में कोरोना वायरस (Coronavirus) के 2259 मामले सामने आए हैं जिसके बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 90787 हो गई है. वहीं एक दिन में 120 मौतों के बाद कोरोना वायरस से जान गंवाने वालों का आंकड़ा बढ़कर 3289 हो गया है. राज्य में अब तक 42 हजार से ज्यादा लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. महाराष्ट्र में सिर्फ मुंबई (Mumbai) में ही 1760 मामले आए हैं जिसके बाद मुंबई में संक्रमितों की संख्या 51100 पहुंच गई है.

बता दें महाराष्ट्र देश में कोविड-19 से बुरी तरह प्रभावित राज्यों में पहले नंबर पर है. यहां सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी भी कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं. मंगलवार को ही महाराष्ट्र के पालघर जिले में कोविड-19 से 40 वर्षीय एक पुलिसकर्मी की मौत हो गयी. सिर्फ पालघर में ही दो अधिकारियों समेत 33 पुलिसकर्मी अब तक कोविड-19 से संक्रमित हुए हैं.

Spread the love