एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी आलिया को भेजा मानहानि का नोटिस

न्यूज पैंट्री डेस्क : नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पत्नी आलिया सिद्दीकी के तलाक के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. नवाजुद्दीन ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए 6 मई को एक कानूनी नोटिस भेजकर तलाक मांगनेवाली अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी को मानहानि का नोटिस भेजा है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील अदनान शेख द्वारा भेजे गये कानूनी नोटिस के मुताबिक, आलिया लगातार अपनी झूठी बातों और तमाम तरह के इल्जामों से नवाजुद्दीन जैसी मशहूर शख्सियत को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं और यही वजह कि उनके क्लायंट ने अब आलिया के खिलाफ मानहानि का केस दायर करने का फैसला किया है. नवाजुद्दीन द्वारा आलिया को भेजे गये कानूनी नोटिस की एक प्रति एबीपी न्यूज़ के पास मौजूद है.

उल्लेखनीय है नवाजुद्दीन के वकील अदनान शेख ने पिछले कई महीनों से घर का ईएमआई नहीं भरे जाने और बच्चों की स्कूल फीस और उनके मेंटनेंस का खर्च नहीं दिये जाने के‌ आलिया के इल्जामों को भी गलत ठहराया है. नोटिस में सिलसिलेवार ढंग से घर की ईएमआई भरे जाने और नवाजुद्दीन के दोनों बच्चों की स्कूल फीस और मेंटनेंस के पैसे बराबर दिये देने का भी जिक्र किया गया है.

नवाजुद्दीन द्वारा भेजे गये नोटिस में आलिया की इस बात को गलत करार दिया गया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अब तक आलिया के कानूनी नोटिस का जवाब नहीं दिया है. नवाजुद्दीन के वकील के अदनान शेख के मुताबिक, आलिया ने 6 मई को उसके क्लायंट को तलाक का कानूनी नोटिस भेजा था, जिसका जवाब 15 दिनों के भीतर कर दिया जाना जरूरी था.

नवाजुद्दीन की तरफ से इस नोटिस का जवाब ‘डिसोल्यूशन ऑफ मैरिज’ के तौर पर 19 मई को दे दिया गया था. मगर फिर भी आलिया द्वारा कानूनी नोटिस का जवाब नहीं दिये जाने की बात मीडिया में कहकर नवाजुद्दीन के साख को नुकसन पहुंचाने की कोशिश है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *