चेहरे से असली खून बह रहा था फिर भी विक्की कौशल ने नहीं रोकी शूटिंग

न्यूज़ पैंट्री डेस्क: बॉलीवुड के उभरते कलाकार विक्की कौशल हमेशा ही दर्शकों के लिए कुछ हटकर फिल्में लेकर आते हैं. उन्हें लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जाना भी जाना-जाता है. विक्की के फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. विक्की अपने काम को लेकर काफी गंभीर रहते हैं, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग लगी थी लेकिन बावजूद इसके उन्होेंने शूटिंग नहीं रोकी.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक शख्स ने विक्की को टैग करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें उनकी फिल्म ‘मनमर्जियां’ की हैं, जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन ने अहम किरदार निभाया था. वैसे इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि फिल्म के एक सीन में विक्की की झड़प में सॉसपैन उनके गाल पर लग जाता है और उनके चेहरे पर वाकई में चोट लग जाती है, खून भी बहने लगता है. इस सीन को फिल्म में भी बिना कट किए ही दिखाया गया है.

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स लगातार इनपर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने विक्की कौशल से पूछा कि क्या सच में उनका गाल कट गया था तो इसपर विक्की ने जवाब दिया,” मुझे सीन शूट करते हुए इस बात का पता ही नहीं चला, मगर मुझे खुशी है कि, अनुराग कश्यप ने भी शूट कंटीन्यू रखा.” विक्की के इस जवाब के बाद अनुराग कश्यप ने भी बताया कि विक्की ने ऐसे ही शूट किया था. उन्हें वाकई में चोट लगी थी.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *