अजय देवगन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रखने जा रहे हैं कदम, शेयर किया ‘लालबाजार’ का टीज़र

न्यूज़ पैंट्री डेस्क: बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अजय देवगन (Ajay Devgn) जल्द ही अपनी बंगाली क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘लालबाजार’ लेकर आ रहे हैं. LalBazaar का टीजर आज ही जारी किया जाएगा. अजय देवगन ने हाल ही में इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज का पोस्टर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने इस वेब सीरीज से जुड़ी कुछ जानकारी भी दी है. जिससे पता चलता है कि यह वेबसीरीज (Ajay Devgan Web Series) क्राइम और पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती दिखेगी.

जी5 पर इसकी स्ट्रीमिंग 19 जून से होगी, यानि 19 जून को दर्शक लालबाजार देख सकेंगे. सोशल मीडिया पर लाल बाजार के पोस्टर (LalBazaar Poster) को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, जिसे देखकर लगता है लोगों को अजय देवगन की इस वेबसीरीज का बेसब्री से इंतजार है.

LalBazaar का पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा है, “हालांकि ये एक क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज है जो अपराध के इर्द-गिर्द बुनी गई है, लेकिन इसमें पुलिस के मानवीय चेहरे पर भी गौर फरमाया गया है. इसमें दर्शकों को उन लोगों की जिंदगी के बारे में कुछ देखने को मिलेगा, जो रात-दिन उनकी सुरक्षा में लगे रहते हैं. ‘लालबाजार’ को आप सबके सामने लाने का अनुभव बेहद सुखद है. मैंने हमेशा ऐसे किरदारों को निभाना पसंद किया है, जिसमें अच्छाई की बुराई पर जीत को तबज्जो दी गई और अच्छाई ने जीत हासिल की.”

उन्होंने आगे लिखा है, ”हमारे बहादुर पुलिस बल की जिंदगी को समझ पाना और इसका अनुसरण करना आसान नहीं है और मैं खुद को खुशकिस्मत समझता हूं कि मुझे वर्दी में इस तरह के किरदार को निभाने का मौका मिला. खासकर इस लॉकडाउन में वे जिस तरह से कड़ी मेहनत और दृढता से काम कर रहे हैं, वह काबिले तारीफ है. उनके प्रति मेरे दिल में बहुत सम्मान है.”

बता दें जी5 (Zee5) का यह शो कोलकाता के मशहूर पुलिस मुख्यालय की बिल्डिंग लालबाजार (Kolkata LalBazaar) की पृष्ठभूमि पर आधारित है. इसमें कौशिक सेन, सब्यसाची चक्रवर्ती, हर्षिता भट्ट (Harshita Bhatt), दिव्येंदु भट्टाचार्या और सुब्रत दत्ता सहित और भी कई कलाकार हैं. सायंतन घोषाल इसके निर्देशक हैं.

Spread the love