नीलम कोठारी के साथ 5 साल था बॉबी देओल का अफेयर, इस वजह से टूटा था रिश्ता

न्यूज़ पैंट्री डेस्क: बॉबी देओल ने 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. पहली फिल्म हिट रही थी और बॉबी सबके फेवरेट बन गए थे. हालांकि ज्यादा लोगों को यह नहीं पता होगा कि बॉबी और नीलम कोठारी का अफेयर पांच साल चला था.

बॉबी और नीलम अपने रिश्ते के बारे में चुप रहना ही पसंद करते थे, लेकिन नीलम ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बॉबी संग अपने ब्रेकअप की वजह शेयर की थी.

उन्होंने कहा था- ”हां, यह सही है कि बॉबी और मैं अलग हो चुके हैं. मुझे अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना अच्छा नहीं लगता, लेकिन हमारे रिश्ते को लेकर कुछ आधारहीन और बकवास अफवाहें फैली हैं. मैं उन्हें खत्म कर देना चाहती हूं. मैं नहीं चाहती कि लोग झूठ पर विश्वास करें. एक अफवाह है कि मैं और बॉबी इसलिए अलग हो गए क्योंकि बॉबी और पूजा भट्ट का अफेयर शुरू हो गया था.

मैं दुनिया को बता देना चाहती हूं कि यह झूठ है. मैंने बॉबी से पूजा भट्ट की वजह से ब्रेकअप नहीं किया था. या किसी भी और लड़की की वजह से नहीं किया था. हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया था. दोनों में से कोई भी बेवफा नहीं था.”

”मुझे अचानक एहसास हुआ कि मैं उनके साथ कभी खुश नहीं रहूंगी. हां, मुझे देर से एहसास हुआ, लेकिन कम से कम हो गया. जब मैं कुछ ठान लेती हूं तो उसे जल्दी पूरा कर लेती हूं.”

नीलम अपने इस फैसले को अपनी जिंदगी का सबसे समझदारी वाला फैसला समझती हैं. उन्होंने कहा था- ”इससे मेरे परिवार को बहुत खुशी मिली. मैं अब अपनी जिंदगी की दूसरी बातों पर ध्यान दे सकती हूं, जो अभी तक मैं नजरअंदाज कर रही थी.”

कुछ लोग यह भी कह रहे थे कि धर्मेंद्र की वजह से दोनों का रिश्ता टूटा क्योंकि उन्हें यह रिश्ता मंजूर नहीं था. नीलम ने इसे भी अफवाह करार दिया था. उन्होंने कहा था कि परिवार की वजह से ऐसा नहीं हुआ था.

”मुझे डर लगने लगा था कि मैं सिर्फ स्टार वाइफ बन के रह जाऊंगी. यह डर मुझे सताने लगा था. जो लड़का फिल्मों में जाना चाहता है उसे लेकर तरह-तरह के ख्याल आते हैं. उन्होंने अपना करियर शुरू भी नहीं किया था और मैं डर गई थी. मुझे लगने लगा था कि सब खत्म हो जाएगा. सारी स्टार पत्नियों के साथ मैं ऐसा होते हुए देख रही हूं. हां, मैंने देर से फैसला लिया, लेकिन ज्यादा देर से नहीं.”

आपको बता दें कि बॉबी ने 1996 में तान्या देओल से शादी की थी. वहीं, नीलम ने 2000 में ऋषि सेठिया से शादी की थी, लेकिन उनका तलाक हो गया. 2011 में उन्होंने समीर सोनी से शादी की.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *