सुशांत सिंह राजपूत: पीएम मोदी से अनुष्का शर्मा तक, किसने क्या कहा

न्यूज पैंट्री डेस्क: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई के फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सुशांत सिंह के राजपूत के करीबी बता रहे हैं कि वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. 34 वर्षीय सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे. उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए. सुशांत के निधन की खबर सामने आने के बाद पूरा बॉलीवुड सकते में है.

सुशांत के निधन की ख़बर से देशभर में उनके चाहने वाले ग़म में डूबे हैं. पटना में उनके घर के सामने बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर नेता, अभिनेता, क्रिकेटर से लेकर उनके फैन्स तक, सब अपने संवेदनाएं जता रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट करके शोक प्रकट किया. पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा, ”सुशांत सिह राजपूत… एक बेहतरीन अभिनेता बहुत जल्दी गए. उन्होंने टीवी और फ़िल्मों में बेहतरीन काम किया. मनोरंजन की दुनिया में उनका उदय बहुतों के लिए प्रेरणा बना और वो अपने पीछे कई यादगार परफॉर्मेंस छोड़कर गए हैं. उनकी गुज़र जाने से हैरान हूं. उनके परिवार और फ़ैन्स के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. ओम शांति.”

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, ”बेहद प्रतिभाशाली सुशांत सिंह राजपूत के निधन की ख़बर दुर्भाग्यपूर्ण और हैरान करने वाली है. उनके परिवार, दोस्तों और उनके काम की सराहना करने वाले सभी लोगों के प्रति मेरी संवेदनाएं.”

अनुपम खेर ने पूछा आखिर क्यों?
तमाम बॉलीवुड अभिनेता सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में सुशांत को याद करते हुए कहा, “मेरे प्यारे सुशांत सिंह राजपूत… आखिर क्यों?….क्यों?” अनुपम खेर के इस ट्वीट पर तमाम यूजर्स ने सुशांत को याद किया है. एक यूजर ने सुशांत की ही फिल्म का एक डायलॉग लिखते हुए कहा, “माही पक्का ना? बहुत टाइम है ना हमारे पास?”

अनुष्का शर्मा ने भी किया ट्वीट
‘सुशांत तुम बहुत युवा और होनहार थे.. इतनी जल्दी चले गए. मैं दुखी हूं और परेशान हूं कि हम ऐसे माहौल में रह रहे हैं जहां तुम्हारी किसी भी परेशानी को सुलझाने में मदद नहीं कर सकी. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले.’

अक्षय कुमार ने कही ये बात
दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार ने भी ट्वीट कर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी है. अक्षय ने लिखा, “सच कह रहा हूं कि इस खबर ने मुझे स्तब्ध और निःशब्द कर दिया है. मुझे याद है जब मैंने छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत को देखते हुए अपने दोस्त साजिद से कहा था कि इसके निर्माता ने फिल्म का कितना आनंद लिया होगा और काश मैं इसका हिस्सा होता. ऐसा प्रतिभाशाली अभिनेता. भगवान उनके परिवार को शक्ति दे.”

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *