Exclusive: श्रुति शशिधरन ने ऐसे किया था बॉलीबुड में डेब्यू, अरिजित सिंह के साथ गाया पहला गाना

न्यूज़ पैंट्री डेस्क: बॉलीवुड में गाना हर किसी का सपना होता है। रिएलिटी शो जीतकर निकले सिंगर की चाहत भी यही होती है कि उसे बॉलीबुड में ब्रेक मिले. लेकिन ये चाहत पूरी होनी इतनी भी आसान नहीं है. हालांकि, मालयालम फिल्म इंडस्ट्री से अपनी सिंगिंग को शुरू करने वाली श्रुति शशिधरन (Sruthy Sasidharan) को भी पता नहीं था कि उनका हिंदी डेब्यू जाने-माने प्लेबैक सिंगर अरिजित सिंह के साथ होगा. अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म Commando-3 गाना ‘अखियां मिलावांगा’ (Akhiyaan Milavanga) को श्रुति शशिधरन और अरिजित सिंह दोनों ने गाया है. श्रुति का बॉलीवुड में ये डेब्यू गीत है.
ऐसे शुरू हुआ सिंगिंग का सफर
केरल की रहने वाली श्रुति की सिंगिंग करियर की शुरूआत तब हुई जब साल 2015 में उन्होंने अपनी इंजीनियरिंग ख़त्म की. सिंगिंग में दिलचस्पी रखने वाली श्रुति की आवाज़ को मलयालम फिल्म के म्यूज़िक डायरेक्टर ने सुना. जिसके बाद श्रुति को डेमो वर्क के लिए बुलाया गया और यहीं से उनके सिंगिग करियर की शुरुआत हुई. श्रुति ने अपनी सिंगिंग की शुरुआत मलयालम फिल्मों से की। हालांकि, इसके बाद उन्होंने इंजीनियरिंग छोड़कर सिंगिग करना शुरू कर दिया.
जब Commando-3 में गाने के मिला मौका
फिल्म म्यूज़िक डायरेक्टर मनन शाह ने श्रुति के कई गानें सुने हुए थे. दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं. जिसके बाद मनन शाह ने उन्हें बॉलीवुड में गाने के लिए पूछा. दिलचस्प बात ये थी कि श्रुति को इस बात का बिल्कुल भी पता नहीं था कि वे अरिजित सिंह के साथ गाने वाली हैं. अपने एक्पीरियंस को याद करते हुए श्रुती बताती हैं कि ये उनके लिए बहुत चैलेंजिंग रहा था. चूंकी ‘अखियां मिलावांगा’ के बोल पंजाबी में थे. हालांकि, श्रुती बताती हैं कि मनन ने उनके इस काम को और आसान कर दिया, जिससे उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई.
अरिजित सिंह की फीडबैक का था इंतज़ार
अरिजित सिंह के साथ गाने के बाद श्रुति को एक और बात का इंतज़ार था और वो था उनकी फीडबैक. अरिजित सिंह ने फीडबैक दिया भी. उन्होंने म्यूज़िक डायरेक्टर मनन शाह को बताया, “श्रुति की आवाज़ बहुत शानदार” है.

बता दें कि श्रुति ने मराठी, तमिल, तेलेगु और कन्नड़ भाषाओं में भी गाना गाया है. फिलहाल, श्रुति के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर वह काम कर रही हैं. इतना ही नहीं, उनको कई फिल्मों के भी ऑफर आए हैं, लेकिन वो अपना फोकस सिंगिंग में ही रखना चाहती हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *