हरियाणा: TikTok स्टार शिवानी की हुई हत्या, बेड के अंदर मिली लाश

न्यूज़ पैंट्री डेस्क: हरियाणा के सोनीपत जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आया है. दरअसल सोनीपत जिले के कुंडली क्षेत्र में टिक-टॉक स्टार शिवानी की गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी गई है. इस हत्या का आरोप कुंडली के ही रहने वाले आरिफ पर लगा है. शिवानी के शव (Dead Body) को आरोपी सैलून में रखे बेड में डालकर फरार हो गया. जब रविवार को शिवानी की बहन के दोस्त ने बेड खोला, तो उसकी लाश मिली. इसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने बताया कि शिवानी खोबियान कुंडली में ‘टच एंड फेयर’ नाम से सैलून चलाती थीं. टिक-टॉक पर उनके तकरीबन 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

मृतक शिवानी की बहन श्वेता के अनुसार 26 जून को आरिफ शिवानी से मिलने उनके ब्यूटी पार्लर में पहुंचा था. श्वेता के फोन लगाने पर ये बात शिवानी ने ही उसे बताई थी. जब उस रात शिवानी घर नहीं लौटी तो श्वेता ने रात में मैसेज किया. मैसेज के जवाब में शिवानी के फोन से रिप्लाई आया कि वह हरिद्वार आई हुई है और मंगलवार को घर लौटेगी.

बहन के दोस्त ने दरवाजा खोला तो उसे शिवानी की लाश मिली

इस घटना के दो दिन  बाद जब श्वेता के दोस्त नीरज ने ब्यूटी पार्लर खोला तो उसे बदबू आई. नीरज ने ब्यूटी पार्लर की अलमारी का दरवाजा खोला तो उसमें शिवानी की लाश पड़ी मिली. शिवानी के पिता विनोद की शिकायत पर पुलिस ने आरिफ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *