बॉलीवुड की ‘बेगम’ को इस बात का हमेशा मलाल रहेगा !

न्यूज़ पैंट्री डेस्क : बॉलीवुड की सेलेब्रिटी जोड़ी बबीता और रणधीर कपूर की बेटी करीना कपूर ने साल 2012 में अपने समय की जानी-मानी अभिनेत्री रहीं शर्मीला टैगोर के बेटे सैफ अली खान से शादी की. करीना की शादी को 8 साल हो चुके हैं. उनका एक बेटा है तैमूर जो कि 4 साल को हो चुका है.
इस लॉकडाउन के बीच करीना अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. लेकिन बॉलीवुड की ‘बेगम’कही जाने वाली करीन कपूर खान को अभी भी एक मलाल है. करीना ने इस बात का खुलासा अपने एक पुराने इंटरव्यू में किया है.

ससुर मंसूर अली खान पटौदी संग समय न बिता पाने का है अफसोस

एक पुराने इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने ससुर मंसूर अली खान पटौदी संग बिताए आखिरी पलों पर खुलकर बात की थी. करीना अपने ससुर का आशीर्वाद पाने की चाहत रखे हुए हैं. करीना को इस बात का मलाल है कि वह महान क्रिकेटर और एक अच्छे इंसान के साथ वक्त नहीं बिता पाईं.
उनके बारे में बातचीत करते हुए उन्होंने बताया था कि वह काफी अच्छे और भले इंसान थे. उनका नैचर काफी स्वीट था और उनके आसपास रहना बेहद अच्छा लगता था. करीना आगे कहती हैं कि उनसे होने वाली हर मुलाकात बहुत छोटी होती थी. उसी में ही वह बेहद स्वीट थे. उनके साथ मैं ज्यादा वक्त नहीं बिता पाई मुझे इस बात का अफसोस होता है और रहेगा.

बता दें कि जब सैफ ने करीना से शादी की थी, उस वक्त तक पटौदी का इंतकाल हो चुका था. हालांकि, करीना अपने ससुर के जनाजे में शामिल हुई थीं. आपको बता दें कि टाइगर पटौदी के पिता इफ्तिखार अली खां पटौदी इंग्लैंड के लिए खेले थे. टाइगर पटौदी चाहते तो वो भी इंग्लैंड के लिए खेल सकते थे, लेकिन उन्होंने इंग्लैंड की बजाए भारत के लिए खेलने का फैसला लिया.
Spread the love