सुशांत सिंह राजपूत के पिता और भाई से मिलने पहुंचे खेसारी लाल यादव

न्यूज पैंट्री डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनका परिवार, फैंस और करीबी शोक में डूबे हैं. कईयों को तो अभी तक सुशांत की आत्महत्या की खबर पर यकीन ही नहीं हो रहा है. वहीं इस मुश्किल घड़ी में सभी सुशांत के परिवार के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं. जहां एक तरफ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ हाल ही में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) सुशांत के परिवार (Sushant Singh Rajput Family) से मिलने उनके घर पहुंच गए. खेसारी ने उनके पिता और भाई से मुलाकात की. वहीं इसके अलावा खेसारी का नेपोटिज्म (Nepotism) पर स्टेटमेंट भी खूब चर्चा में आ गया है.

दरअसल, हाल ही में खेसारी लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर पर बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं फोटो में दिखाई दे रहा है कि नीली शर्ट पहले और कैप लगाए खेसारी सुशांत के पिता और भाई के बीच में बैठे हैं. इस मुलाकात के दौरान उन्होंने सुशांत के परिवार को सांत्वना दी.

वहीं ये फोटोज शेयर करते हुए खेसारी ने कैप्शन में लिखा- ‘सुशांत सिंह राजपूत जी के परिवार से मिलकर उनके दुख मे शामिल हुआ, भगवान सुशांत जी के आत्मा को शांति प्रदान करें..!!’ खेसारी द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में सुशांत के पिता पूरी तरह टूटे हुए नजर आए. उन्होंने चेहरे पर मास्क पहन रखा था और उनकी आंखों में बेटे को खोने का गम दिखाई दे रहा था.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *