KRRISH 4 में ऋतिक रोशन के साथ एक खास किरदार कर रहा है दमदार वापसी

न्यूज पैंट्री डेस्क : ऋतिक रोशन के फैंस उनके कैरियर की सबसे अहम फ्रेंचाइजी कृष की चौथी किस्त का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. कृष 4 की तैयारियों को लेकर मीडिया में अक्सर खबरें आती रहती हैं. इन खबरों से साफ होता है कि ऋतिक के पापा और डायरेक्टर कृष 4 को दमदार बनाने में जी जान से जुटे हैं. ताजा खबर यह है कि फिल्म में उस किरदार की वापसी हो रही है जिसकी वजह से कृष फ्रेंजाइजी की शुरूआत हुई थी.

यह किरदार कोई और नहीं बल्कि कोई मिल गया का ‘जादू’ है. किसी दूसरे ग्रह से आए एलियन जादू ने अपनी शक्तियों से मंदबुद्धि रोहित मेहरा को स्मार्ट, इंटेलिजेंट और तेजतर्रार साइंटिस्ट बना दिया था. मुंबई मिरर में कृष 4 को लेकर एक खबर प्रकाशित की गई है. इसमें कहा गया है कि राकेश रोशन ने कृष 4 में जादू की वापसी का मन बना लिया है. यह आइडिया पूरी तरह लॉक कर दिया गया है. इसका मतलब हुआ कि पूरे 17 साल बाद फिल्म की कहानी में जादू की वापसी होने जा रही है.


कृष में 17 साल बाद जादू की वापसी

साल 2013 में कृष 3 रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. दर्शकों ने इस फिल्म को खूब पंसद किया था. हालांकि, कृष 3 में रोहित मेहरा की मौत हो गई थी. ऐसे में जादू को बुलाने का यह एकदम सही समय होगा. जादू की वापसी को बहुत बड़़े स्तर पर दिखाया जाएगा. इसके लिए तैयारियां जारी है. ऋतिक ने भी मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान इसका संकेत दिया था कि फिल्म में जादू की वापसी होगी.

इसे भी पढ़ें – ‘कृष अगर सचमुच होता तो दुनिया से कोरोना वायरस को खत्म कर देता’

जादू कोई मिल गया में का एक अहम किरदार था. कोई मिल गया कृष फ्रेंजाइजी की पहली फिल्म थी. जादू एक नीले रंग का एलियन है जिसमें तमाम सुपर पावर्स होती हैं. वह इत्तेफाक से धरती पर आता है और उसका स्पेस क्राफ्ट वापस चला जाता है. जादू उसे यान में नहीं जा पाता है और यहीं से भोला-भाला रोहित उसे अपने पास छिपाकर रखता है. जादू को धूप से शक्तियां मिलती हैं और धीरे-धीरे वह रोहित को कई शक्तियां दे देता है.


कोई मिल गया में इंद्रवर्द्धन पुरोहित ने जादू का किरदार निभाया था. वह एक बौने कद के कलाकार थे. साल 2014 में उनकी डेथ हो गई थी. ऑस्ट्रेलियन आर्टिस्ट जेम्स कॉलनर ने फिल्म के लिए जादू के कॉस्ट्यूम डिजाइन किए थे.

Spread the love