सलमान ख़ान द्वारा महाराष्ट्र पुलिस को 1 लाख सैनिटाइजर देने पर सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा- शुक्रिया

न्यूज़ पैंट्री डेस्क: कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने की वजह से एक ओर जहां लोग तकलीफ़ें झेल रहे हैं. वहीं दूसरी ओर केंद्र व राज्य सरकार के अलावा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ें लोग लोगों को राहत प्रदान करने के लिए दिन रात प्रयासरत हैं. उन्हीं में से एक सलमान खान भी हैं. दरअसल सलमान ख़ान इस बुरे दौर में लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं.कोरोना वायरस (Coronavirus) के इस आपातकाल हाल में वह ना सिर्फ डेली वेज वर्कर्स की आर्थिक रूप से मदद कर रहे हैं, बल्कि फ्रंट लाइन पर काम कर रहे पुलिस वालों की भी मदद रहे हैं.उन्होंने अब मुंबई पुलिस को एक लाख सैनिटाइजर दान किया है.इस पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने उनकी तारीफ की है.

दरअसल उद्धव ठाकरे ने सलमान खान के इस काम को लेकर किए गए ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा,’ हमारी मुंबई पुलिस को एक लाख हैंड सैनिटाइजर देने के लिए सलमान ख़ान आपका शुक्रिया.’  इस ट्वीट पर सलमान ख़ान की भी प्रतिक्रिया आई.उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का शुक्रिया अदा किया.

हैंगरी’ अभियान के तहत 1 लाख सैनिटाइजर बांटे

बता दें, कि सलमान ख़ान ने कोरोना के इस दौर में एक बिजनेस की शुरुआत की है.उन्होंने नए सौंदर्य और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH के लॉन्च की घोषणा की है.गौरतलब है कि इस लॉन्च के साथ ही सलमान खान ने एक लाख सैनिटाइजर भी डोनेट करने का काम किया है.सलमान खान की इस मुहीम की जानकारी महाराष्ट्र के नेता राहुल एन कनाल ने अपने सोशल मीडिया पर दी. राहुल ने कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें पुलिस वालों को सैनिटाइजर दिए जा रहे हैं. राहुल के अनुसार, सलमान ख़ान के हैंगरी नामक अभियान के तहत अब तक एक लाख लोगों को सैनिटाइजर बांटे जा चुके हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *