घर पर बोर हो रहीं Sapna Choudhary को स्टेज डांस की याद सता रही है!

न्यूज़ पैंट्री डेस्क : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. अपने डांस मूव्स के ज़रिए सपना लोगों के दिल जीत ले जाती हैं. लॉकडाउन के दौरान सपना की उस पॉपुलैरिटी में और इज़ाफा ही हुआ है. घर बैठे सपना के करोड़ों फैंस उनके पूराने डांस वीडियोज़ को देख खुद को एंटरटेन कर रहे हैं. सपना चौधरी के वीडियो लॉकडाउन में खूब देखे जा रहे हैं.

लेकिन लॉकडाउन में सपना खुद काफी बोर हो गई हैं। सपना को स्टेज की याद सताने लगी है. वही स्टेज जिसने सपना को सफलता की बुलंदी पर पहुंचाया है. जिस स्टेज पर परफोर्म करके सपना ने लोगों के दिलों में घर बनाया है.

हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें सपना सिर पर दुप्पट्टा डाले स्टेज पर अपने सुपरहिट गाने ‘गजबन पानी ने चली’ पर परफोर्म कर रही हैं. वीडियो में सपना के फैंस की भी जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही है, जो उनके लटके-झटकों पर चियर कर रहे हैं. इस वीडियो के साथ सपना ने कैप्शन में लिखा है- “बहुत सोचा क्या लिंखू फिर यही समझ आया आई मिस यू…”

ज़ाहिर है सपना अपने फैंस, उनके प्यार और स्टेज को काफी मिस कर रही है और ऐसा हो भी क्यों ना… पिछले तीन महीनों से सपना चौधरी ने एक भी स्टेज परफोर्मेंस नहीं दी है. सपना अपने दीवानों से इतने लंबे वक्त तक कभी दूर नहीं रही हैं. लेकिन लॉकडाउन ने उन्हें भी मजबूर कर दिया है.

सपना की लोकप्रियता का अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते हैं, कि उनके स्टेज शोज़ जितने हिट होते हैं, उनके डांस वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर हिट के रिकॉर्ड बनाते हैं. सपना चौधरी के कई पॉपुलर वीडियोज़ को इस दौरान कई बार देखा जा चुका है. कुछ वीडियोज़ तो ऐसे हैं जिन्हें करोड़ो व्यूज़ मिल चुके हैं.

Spread the love