सोनम कपूर को सोशल मीडिया पर क्यों दी जा रही हैं गालियां?

न्यूज़ पैंट्री डेस्क: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मद्देनजर ‘बाहरी बनाम भीतरी’ की बहस के बीच सोशल मीडिया पर अपशब्द कहे जाने की प्रतिक्रिया में सोनम कपूर ने रविवार को कहा कि फिल्म स्टार की बेटी होना उनके लिए सम्मान की बात है और उन्हें अपनी पहचान पर फक्र है.

सोनम ऐसे परिवार से आती हैं जिनमें फिल्म निर्माता और अभिनेता हैं. उन्होंने अपशब्दों से भरे संदेशों के स्क्रीनशॉट साझा किए. इनमें उनके बारे में, उनके पिता अनिल कपूर और निर्मात बहन रिया कपूर के बारे में अपशब्द कहे गए हैं.

उन्होंने ट्विटर पर कहा, ” मुझे पर की गई यह कुछ कमेंट्स हैं. सारा मीडिया और जिन सब लोगों ने इस प्रकार के व्यवहार को बढ़ावा दिया और उकसाया …. वे इस सब के लिए जिम्मेदार हैं . जो लोग यह बात कर रहे हैं कि व्यक्ति को लोगों के साथ अच्छा व्यवहार कैसे करना चाहिए, वे अन्य से ज्यादा बदतर सुलूक कर रहे हैं.”

उन्होंने कहा, ” मैं आपसे कहती हूं कि जाइए मेरा कमेंट सेक्शन देखिए. मुझे यकीन है कि आप नहीं चाहेंगे ऐसा ही आपके साथ हो. मैं चाहूंगी कि आपके माता-पिता इस तरह की चीजें नहीं देखें.” सोनम ने कहा कि उनकी टीम इस तरह की टिप्पणियों को अधिकारियों को रिपोर्ट कर रही हैं.

“नीरजा” की अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें गर्व है कि वह एक फिल्म स्टार की बेटी हैं. उनके पिता ने फिल्म जगत में बने रहने के लिए कड़ी मेहनत की है. उन्होंने लिखा है, “आज पिता दिवस के मौके पर, मैं एक और बात कहना चाहूंगी कि जी हां मैं अपने पिता की बेटी हूं और हां मैं उनकी वजह से यहां हूं और हां यह मेरे लिए गौरव की बात है.”

एक्ट्रेस ने कहा, ” यह अपमान की बात नहीं है. मेरे पिता ने मुझे यह सब देने के लिए बहुत मेहनत की है. यह मेरे कर्म है कि मैं कहां पैदा हुई और किस के यहां पैदा हुई. मुझे गर्व है इस पर और उनकी बेटी होने पर.”

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *