महिला ने कहा- पति से परेशान हूं मुझे मायके भिजवा दो, सोनू सूद ने दिया कर्रा जवाब

न्यूज पैंट्री डेस्क : भारत में लॉकडाउन के कारण लाखों प्रवासी मजदूरों को पलायन करना पड़ रहा है. साधनों के अभाव में वे पैदल ही सफर कर रहे हैं. इस दौरान तमाम ऐसी तस्वीरें आईं जिन्होंने पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया. संकट की इस घड़ी में सोनू सूद ने अकेले दम पर पलायन की तस्वीरों को बदल रख दिया. उन्होंने एक मैसेज पर जिस तरह हजारों लोगों की मदद की उसके लिए उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

सोनू सूद ने हजारों लोगों को घर पहुंचाने के लिए बसों का इंतजाम किया. उनके रहने और खाने-पीने की व्यवस्था की. अब तक वह तमाम लोगों की मदद कर चुके हैं और यह सिलसिला अब तक बरकरार है. लोग सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे हैं और सोनू सूद फरिश्ते की तरह उनके लिए हाजिर हो जा रहे हैं. इस बीच उन्हें कई मजेदार मैसेज भी मिले जिनका उन्होंने बड़े ही धांसू जवाब दिए. ऐसा ही एक ट्विट जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला को सोनू सूद ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है.

सोनू सूद का सेंस ऑफ ह्यूमर

“दरअसल एक महिला ने सोनू सूद को ट्वीट कर लिखा कि वह जनता कर्फ्यू से लेकर अब तक अपने पति के साथ रह रही है और उसके साथ रहकर तंग आ चुकी है. इसलिए वो चाहती है कि सोनू सूद उसको मायके छोड़ने की जिम्मेदारी लें या वे उनके पति को कहीं छोड़ दें. सोनू सूद ने इस ट्वीट पर गजब का जवाब दिया. सोनू ने लिखा, मेरे पास आप लोगों के लिए इससे भी अच्छा प्लान है. मैं आप दोनों को गोवा छोड़ देता हूं. क्या कहते हो ?”

इससे पहले भी सोनू सूद से कई यूजर्स ने उनके घर पहुंचाने के लिए या उनका आभार जताने के लिए ट्वीट किए जिन पर एक्टर ने सादगी से रिप्लाई भी किया. लोगों को घर पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने जुहू में स्थित अपने होटल को भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था.

Spread the love