‘दिल बेचारा’ सुशांत सिंह राजपूत की वो फिल्म जिसमें आखरी बार नज़र आएंगे

न्यूज पैंट्री डेस्क: कोई नहीं जानता ये कैसे हुआ, लेकिन हां ये सच है. बॉलीवुड (Bollywood) के लिए साल 2020 एक बार फिर वो खबर लेकर आया, जिसने सभी को मायूस कर दिया. लेकिन ये सच है. टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने के बाद फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली. सुशांत ने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर में आत्महत्या की. सुशांत ने ऐसा क्यों किया फैंस के लिए ये अभी गुत्थी बनीं हुई हैं. बॉक्स अॉफिस पर कई हिट फिल्म दे चुके सुशांत आखिरी बार रोमांटिक फिल्म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara)’ में दिखाई देंगे.

पिछले साल उन्हें फिल्म ‘छिछोरे’ में देखा गया. इस फिल्म ने पर्दे पर जमकर धमाल मचाया था. सुशांत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दिल बेचारा(Dil Bechara)’ को लेकर चर्चा में बने हुए थे. फिल्म 8 मई को रिलीज होने था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज डेट को फिर से आगे बढ़ा दिया गया. ये फिल्म पहले 29 नवंबर 2019 को रिलीज होनी थी, लेकिन कुछ कारणों की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया.

फिल्म में फैंस को सुशांत और संजाना का जबरदस्त रोमांस देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म का जो पोस्टर सामने आया है, उसमें भी सुशांत और संजना का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला. सुशांत और संजना पहली बार दोनों साथ नजर आएंगे.

निर्देशक मुकेश छाबरा दर्शकों के सामने रोमांटिक-कॉमेडी पेश करने जा रहे हैं. यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ के बैनर तले बनी है. यह फिल्म 2012 में प्रकाशित जॉन ग्रीन के उपन्यास ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ को आधार मानकर बनाई गई है. ए आर रहमान ने फिल्म के लिए म्यूजिक कंपोज किया है.

Spread the love