कलर्स पर री-टेलीकास्ट होगा ‘उतरन’, ट्विटर पर ट्रेंड हुईं रश्मि

न्यूज पैंट्री डेस्क : कोरोना वायरस (Corona virus) की वजह से देश भर में महीनों लॉकडाउन रहा, जिसके चलते सब काम ठप पड़ा है, शूटिंग पर ब्रेक लगा है. सीरियल्स के नए एपिसोड्स नहीं आ रहे हैं. ऐसे में दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए सभी एंटरटेनमेंट चैनल्स अपने पुराने सीरियल्स को रिटेलीकास्ट कर दर्शकों कि पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं. इसी बीच कलर्स का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘उतरन’ (Uttaran) भी फिर से टेलीकास्ट होगा.

बता दे कि ‘उतरन’ कलर्स चैनल (Colors Channel) पर 2008 में टेलीकास्ट हुआ था. यह सीरियल करीब 6 साल तक अपने दर्शकों को एंटरटेन करता रहा है. सीरियल की कहानी दो ऐसे दोस्तों की थी जिसमें ‘इच्छा’ गरीब घर से थी और ‘तपस्या’ अमीर घर से. लोगों ने इच्छा और तपस्या दोनों को बेहद प्यार दिया। इच्छा तो सबकी फेवरेट रही है. इस सिरियल को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. इसके कैरेक्टर भी फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही थी.

वही इस शो के दोबारा टेलीकास्ट कि खबर सुनकर फैन्स भी काफी उत्सुक है और इसकी वजह से रश्मि देसाई जिन्होंने उतरन में तपस्या का रोल किया था, उन्हें फैन्स ट्वीटर (Twiiter) पर खुब ट्रेन्ड (Trend) कर रहे हैं. वही इस शो के दोबारा टेलीकास्ट करने के लिए शो कि लीड ऐक्ट्रेस टीना दत्ता और रश्मि देसाई भी चाहती हैं कि उनका सीरियल उतरन वापस से कलर्स पर आ जाए.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *