ट्विटर पर VIRAT-ANUSHKA का डिवोर्स क्यों ट्रेंड कर रहा है ?

न्यूज पैंट्री डेस्क: यूं तो ट्विटर पर वही चीजें ट्रेंड करती हैं जिनके बारे में सबसे ज्यादा चर्चा की जाती है ,बात की जाती है, लेकिन कभी-कभी ट्विटर(Twitter) भी अपना अजीब खेल दिखा देता है. आपने कई बार लोगों को कहते सुना होगा कि ट्विटर पर ट्वीट नहीं हो रहा, किसी को फॉलो करना चाहते हैं वह फॉलो नहीं हो रहा वगैरा-वगैरा लेकिन जरा सोचिए किसी बॉलीवुड स्टार की डिवोर्स की खबर अगर रातों-रात ट्रेंड होने लगे और वह भी तब जब वो अपनी जिंदगी खुशहाल तरीके से जी रहे हो. ऐसे में सोशल मीडिया के इस प्लेटफार्म से भरोसा उठना लाजमी हो जाता है. हैरानी की बात तो यह है कि ऐसा सच में हुआ है.

दरअसल शुक्रवार की रात देखते ही देखते विराट-अनुष्का के तलाक की खबरें ट्रेंड करने लगी.#Virushkadivorce ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहा है. दरअसल शुक्रवार की रात देखते ही देखते विराट अनुष्का के तलाक की खबरें ट्रेंड करने लगी. #Virushkadivorce ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहा है.

ये ट्रेंड करते ही हर कोई हैरान हो गया. विराट अनुष्का(Virat Anushka) के परेशान हो गए तो वहीं कुछ यूजर्स ने इसको लेकर मीम्स (memes) बनाना शुरू कर दिया. लिहाजा ये ट्रेंड और बढ़ता चला गया था.

हालांकि अब तक सबकी समझ से परे है कि आखिर ट्विटर पर बिना बात के विराट अनुष्का के डिवोर्स की खबरें ट्रेंड (Trend) कैसे कर सकती हैं. इस ट्रेंड को हाल ही में पाताल लोक को लेकर हुई कॉन्ट्रोवर्सी से जोड़कर भी देखा जा रहा है. दरअसल अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के बैनर में बनी वेब सीरीज पाताल लोक (Paatal lok) के एक सीन को लेकर काफी विवाद हुआ.

बहरहाल अभी विराट अनुष्का दोनों में से किसी ने भी इस खबर को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. आपको बता दें दोनों की शादी 2017 में हुई थी और तभी से दोनों अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं. लॉक डाउन (Lock down) के दौरान दोनों पति-पत्नी क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. अक्सर दोनों की वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल भी होती है.

Spread the love