BJP सांसद ने कोरोना से की राहुल की तुलना, गांधी परिवार को क्वारंटीन भेजने की कही बात

न्यूज पैंट्री डेस्क : अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने एक बार फिर विवादित बोल बोले हैं. इस बार उन्होंने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने राहुल गांधी की कोरोना वायरस से तुलना कर दी, वहीं कांग्रेस नेताओं के रवैये को देश को शर्मशार करने वाला करार दिया. इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को क्वारंटीन सेंटर भेजने की नसीहत दे डाली.

प्रवेश वर्मा दिल्ली वेस्ट से बीजेपी के सांसद हैं. उन्होंने लॉकडाउन की सफलता पर कांग्रेस नेताओं द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इसके लिए उन्होंने गांधी परिवार की कोरोना वायरस से तुलना कर डाली. उन्होंने कहा कि इन लोगों को तो क्वारंटीन सेंटर भेज देना चाहिए. उन्होंने कहा कि ये वो लोग हैं जिन्हें लॉकडाउन का असर ही नजर नहीं आ रहा है जबकि पूरी दुनिया मोदी सरकार के प्रयासों की सराहना कर रही है.

कोरोना से बचाव का उपाय बताएं राहुल गांधी

प्रवेश वर्मा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें कभी कुछ भी अच्छा नजर नहीं आता है. जहां दुनिया भर के नेता और डॉक्टर लॉकडाउन को कारगर बता रहे हैं, वहीं राहुल और उनकी पार्टी उस पर सवाल उठा रही है. बीजेपी सांसद ने कहा कि अगर राहुल गांधी को लगता है कि उनके पास कोरोना को रोकने का कोई बेहतर आइडिया है तो वह सरकार को सुझाव दें. सरकार उनके सुझावों पर विचार करेगी.

इसे भी पढ़ें – बात के पक्के निकले राहुल गांधी, छत्तीसगढ़ के किसानों को मिलेंगे 7500-7500 रुपये

प्रवेश वर्मा ने आगे कहा कि लॉकडाउन को असफल करार देकर वह उन लोगों का अपमान कर रहे हैं, जो पिछले दो महीने से घरों में बंद रहकर कोरोना को हराने के लिए जंग लड़ रहे हैं. देश के 130 करोड़ लोग सरकार के निर्देशों का पालन कर रहे हैं ताकि इस महामारी से बचा जा सके लेकिन कांग्रेस राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है. बताते चलें कि दिल्ली चुनाव के दौरान भी प्रवेश वर्मा ने कई विवादित बयान दिए थे. इसके लिए उन्हें चुनाव आयोग ने नोटिस भी जारी किया था.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *