कोरोना वायरस की चपेट में आए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा, मेदांता में भर्ती

न्यूज पैंट्री डेस्क : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के लक्षण पाए गए हैं. इसके बाद उन्हें गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. समाचार एजेंसी पीटीआई ने इस बात की जानकारी दी है. इसके मुताबिक गुरूवार दोपहर पात्रा को अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है जहां उनकी जांच की जाएगी.

अस्पताल में भर्ती होने से पहले ही संबित पात्रा अपने ट्विटर अकाउंट पर सक्रिय हैं. वह सुबह से कई बार ट्वीट कर चुके हैं. उन्होंने सावरकर और अटल बिहारी वाजपेयी से जुड़े ट्वीट किए हैं. हालांकि, उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर खुद कोई जानकारी नहीं दी है. इस बीच उन्होंने भाजपा की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस वाले वीडियो को भी रीट्वीट किया है.


लोगों ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

संबित पात्रा भाजपा के सबसे लोकप्रिय प्रवक्ताओं में से एक हैं. तमाम न्यूज चैनलों पर वह बीजेपी की तरफ से चर्चा में हिस्सा लेते हैं. पात्रा सोशल मीडिया पर भी खासे सक्रिय रहते हैं. ट्विटर पर उनके 4.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं. इसलिए जैसे ही उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई, लोगों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना शुरू कर दी. ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत भाजपा के कई अन्य नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ्य होने की प्राथना की है.

इसे भी पढ़ें – अमित शाह से बोलीं ममता बनर्जी, कहा- ‘आइए आप ही संभाल लीजिए बंगाल’

बता दें कि संबित पात्रा भारतीय जनता पार्टी में जुड़ने से पहले एक पेशेवर सर्जन रह चुके हैं. वह हिंदू राव अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर के तौर पर काम करते थे. इसके अलावा वह मौजूदा वक्त में ओएनजीसी के बोर्ड में नॉन ऑफिशियल डायरेक्टर्स की टीम का भी हिस्सा हैं. ओडिशा के रहने वाले पात्रा ने 2019 लोकसभा चुनावों में पुरी लोकसभा सीट से दावेदारी की थी. इस सीट पर बीजू जनता दल के प्रत्याशी पिनाकी मिश्रा ने उन्हें 11 हजार से अधिक वोटों से हरा दिया था.


देश में 1 लाख 58 हजार हुए कोरोना वायरस के मामले

देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा अपडेट के मुताबिक देश में अब तक 1 लाख 58 हजार 333 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है. इनमें से 86 हजार 110 मरीजों का इलाज चल रहा है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 6 हजार 566 नए केस दर्ज हुए हैं और 194 लोगों की जान गई है. अब तक 4 हजार 531 मरीजों की मौत हो चुकी है. साथ ही 67 हजार 691 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पातल से छुट्टी मिल चुकी है.

Spread the love