बीजेपी नेता सोनाली फोगाट के खिलाफ केस दर्ज, सीएम खट्टर ने तलब की रिपोर्ट

न्यूज पैंट्री डेस्क: बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट ने हिसार मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को सरेआम थप्पड़ जड़ने के मामले ने तूड़ पकड़ लिया है. मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह की शिकायत पर सोनाली फोगाट व उनके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं सोनाली ने भी सुल्तान सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

कांग्रेस ने इस मामले को लेकर खट्टर सरकार पर निशाना साधा है वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जिले के अधिकारियों से रिपोर्ट तलब की है.

इस थप्पड़ कांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सोनाली फोगाट ने मार्किट कमेटी के सेक्रेटरी को सिर्फ थप्पड़ ही नहीं मारा बल्कि उनकी चप्पल से पिटाई भी की.

क्या है मामला
सोनाली फोगाट हरियाणा के हिसार में अनाज मंडी पहुंची थीं जहां किसी बात पर उनका मार्केट कमिटी के सचिव के साथ वाद-विवाद हो गया. मामला यहां तक बढ़ गया कि सोनाली फोगाट ने उन्हें थप्पड़ लगा दिया और इतने पर ही नहीं रुकीं. उन्होंने मार्केट कमिटी के सेक्रेटरी को चप्पल से भी पीटा.

इस पूरी घटना का वहां खड़े लोगों ने वीडियो बना लिया और ये अब वायरल हो गया है. इसमें साफ तौर पर सोनाली फोगाट सचिव को थप्पड़ और चप्पल से मारती दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा इस वीडियो में उनकी आवाज भी सुनाई दे रही है और वो कह रही है कि ‘आप किस तरह से ऐसी बात कर सकते हैं’.

बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट ने दावा किया है कि मार्केट कमिटी के सेक्रेटरी ने उनके साथ भद्दा व्यव्हार किया था और इसीलिए उन्होंने उनकी पिटाई की.

Spread the love