30 मई को हो जाइए तैयार, 10 करोड़ लोगों को खत लिख रही है मोदी सरकार

न्यूज पैंट्री डेस्क : कोरोना वायरस की महामारी के बावजूद भाजपा नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर 30 मई को पूरे देश में अभियान चलाएगी. इस दौरान प्रधानमंत्री द्वारा लिखा एक पत्र 10 करोड़ घरों में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पहुंचाया जाएगा, जिसमें आत्मनिर्भर भारत की जानकारी के साथ कोरोना से बचाव और स्वस्थ रहने की जानकारी होगी पत्र में इसमें विश्व कल्याण में भारत की भूमिका भी एक विषय होगा.

कोविड 19 की वजह से पार्टी इस बार अभियान को डिजिटल माध्यम से ही चालएगी, सरकार की उपलब्धियां गिनाने को देष भर में 750 वर्चुअल रैलियां की जाएंगी. इसके अलावा 1000 प्रेस कांफ्रेंस भी देष भर में किये जाएंगे. इसके साथ ही पार्टी द्वारा राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर भाजपा की करीब 1000 वर्चुअल सम्मेलनों का आयोजन करने की योजना है.

वाट्सएप, फेसबुक व ट्विटर के जरिए भी पार्टी उपलब्धियों को देश भर में लेकर जाएगी. पार्टी सूत्रों के अनुसार मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ के अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी संबोधन होगा . उनका यह संबोधन फेसबुक लाइव के जरिए होगा.

बता दें कि केंद्र में 2014 में जब मोदी सरकार बनी तब से हर साल वर्षगांठ पर पार्टी सम्मेलन करती रही है. इस बार कोरोना की वजह से लग रहा था कि कहीं वह टल न जाए. मगर सरकार आयोजन कर रही है, बस अंदाज बदल डाला है.

Spread the love