योगी सरकार ने कहा 12 बजे तक बस भेजो, प्रियंका ने कहा- टाइम लगेगा, 5 बजे तक पहुंच जाएंगी

न्यूज पैंट्री डेस्क : लॉकडाउन के कारण फंसे प्रवासी श्रमिकों के लिए बस चलाने को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच रार जारी है. प्रियंका गांधी की ओर से आगरा बॉर्डर पर फिर से बसें लगाई जा रही हैं. प्रियंका गांधी के निजी सचिव ने यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी को पत्र लिखकर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि बसों की संख्या अधिक है इसलिए उनका परमिट लेने में देर लग रही है. परमिट मिलते ही आज शाम पांच बजे तक सभी बसों को यूपी बॉर्डर पर पहुंचा दिया जाएगा.

प्रियंका के निजी सचिव संदीप सिंह ने मंगलवार दोपहर 12 बजे यूपी सरकार को चिट्ठी लिखी. उन्होंने अपर मुख्य सचिव को पत्र लिखकर बताया कि मंगलवार सुबह 11 बजे हमें यूपी सरकार का पत्र मिला है. हमारी कुछ बसें राजस्थान और कुछ बसें दिल्ली से आ रही हैं. इतनी बसों का परमिट लेने में वक्त लग रहा है. इस प्रक्रिया में थोड़ा वक्त लगेगा लेकिन शाम पांच बजे तक गाजियाबाद और नोएडा बॉर्डर पर सभी बसें पहुंच जाएंगी.

इस खींचतान की शुरूआत प्रियंका गांधी के उस वीडियो से हुई थी जिसमें उन्होंने योगी सरकार से प्रवासी मजदूरों के लिए 1 हजार बसें चलाने की अनुमति मांगी थी. इसके बाद प्रदेश के अपर मुख्य सचिव ने उनके इस प्रस्ताव को मान लिया था और उनसे बसों की लिस्ट मांगी थी. इसके बाद प्रदेश सरकार ने सभी बसों को लखनऊ भेजने की बात कही थी. इस पर प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया था कि सरकार बसें चलाने की अनुमति नहीं दे रही है. इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सलाहकार ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस की ओर से दी गई बसों की लिस्ट में कार, ऑटो और बाइक शामिल थीं.

Spread the love