महिला मित्र से मिलने पहुंचे BJP नेता, किसी ने घंटी बजाई तो बालकनी से लगा दी छलांग

न्यूज पैंट्री डेस्क: बीजेपी नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया शुक्रवार को चंडीगढ़ में अपनी महिला मित्र के फ्लैट में गए थे. इसी दौरान किसी के आने पर कथूरिया बालकनी से नीचे उतरने का प्रयास कर रहे थे, तभी पैर फिसल गया और नीचे गिर गए. नीचे गिरने से उनको काफी चोट भी आई हैं. उनको इलाज के लिए मोहाली के फोर्टिज अस्पताल में भर्ती किया गया है. ऐसा भी बताया जा रहा है कि चंद्रप्रकाश कथूरिया डिप्रेशन में हैं.

घंटी बजाई तो बालकनी से लगा दी छलांग

चंद्र प्रकाश कथूरिया ऑफिस के काम से महिला सहकर्मी से मिलने उसके सीएचबी फ्लैट में गए थे. इसी दौरान कथूरिया के साथ अजीब घटना हो गई. किसी ने बाहर से डोर बेल बजा दी. कथूरिया उस व्यक्ति से क्यों नहीं मिला चाहते थे? इस बात के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन कथूरिया के आगे क्या मजबूरी थी कि उनको घर के पीछे बालकनी से कपड़ों की रस्सी से उतरने की जरूरत पड़ी. फिर क्या? रस्सी टूट गई, कथूरिया जी धड़ाम से नीचे.

बीजेपी ने पार्टी से किया निष्कासित

बीजेपी ने उनकी इस हरकत पर संज्ञान ले लिया है. शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथूरिया को प्राथमिक सदस्‍यता से 6 साल के लिए निलंबित कर दिया है. हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कथूरिया की ओर से कार्रवाई की गई है. बता दें कि कथूरिया चंडीगढ़ में एक महिला मित्र के फ्लैट की बालकनी से गिर गए थे और इसको लेकर कई तरह की चर्चाओं चल रही हैं. लेकिन वो वहां क्यों गए थे. इस बात को लेकर उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया है.

ये भी पढ़ें:- मजदूरों को लेकर मुंबई से गोरखपुर जाने वाली ट्रेन पहुंच गई ओडिशा, जानिए पूरा मामला !

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *