‘मफलरमैन’ की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, तबीयत ख़राब होने के बाद खुद को किया था आईसोलेट

न्यूज़ पैंट्री डेस्क: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की कोरोना टेस्टिंग की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अरविंद केजरीवाल को कोरोना नहीं हुआ है. कल ही खबर आई थी कि अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब है और उनको कोराना वायरस होने का शक है. आज सुबह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने टेस्टिंग के लिए अपना सैंपल दिया था और सुबह दिए गए इस सैंपल को जांच के लिए भेज दिया गया था.

अब इसकी रिपोर्ट आ गई है और साफ हो गया है कि अरविंद केजरीवाल कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री खुद को पहले ही सभी सरकारी कार्यक्रमों व बैठकों से अलग कर चुके थे.

गले में खराश और बुखार की शिकायत के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह टेस्ट कराया था. जांच रिपोर्ट आज शाम आने की उम्मीद थी जो आ चुकी है. मुख्यमंत्री ने हल्का बुखार और गले में खराश होने के बाद खुद को आइसोलेशन में रख लिया था. अरविंद केजरीवाल रविवार दोपहर से ही किसी बैठक में शामिल नहीं हो रहे हैं.

रविवार दोपहर से ही अस्वस्थ थे
51 साल के सीएम डायबिटीज से भी पीड़ित हैं और वह रविवार दोपहर से ही अस्वस्थ महसूस कर रहे थे. रविवार सुबह मुख्यमंत्री ने अपने आधिकारिक आवास पर एक कैबिनेट बैठक की थी जिसमें सिसोदिया, पर्यावरण मंत्री गोपाल राय, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन सहित कई मंत्रियों ने हिस्सा लिया था. बैठक में मुख्य सचिव विजय देव भी मौजूद थे. कैबिनेट बैठक के बाद केजरीवाल ने अपने सभी आधिकारिक कार्यक्रम रद्द कर दिए थे. बता दें कि मुख्यमंत्री पिछले दो महीने से अपनी अधिकतर बैठकें अपने घर से ही वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कर रहे हैं.

Spread the love