लॉकडाउन में हार्दिक पांड्या को मिली गुड न्यूज, मां बनने वाली हैं मंगेतर नताशा

न्यूज पैंट्री डेस्क : भारत के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दि‍क पंड्या (Hardik Pandya) को बड़ी खुशखबरी मिली है. वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की जानकारी दी है. हार्दिक‍ ने अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic) के बेबी बंप के साथ तस्‍वीर शेयर की है. इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा कि हम अपनी जिंदगी में जल्‍द ही एक नई जिंदगी का स्‍वागत करने के लिए उत्‍साहित हैं. 

इससे पहले भी हार्दिक पंड्या ने अपने फैंस को चौंकाने वाली खबर दी थी. इस साल की शुरुआत में उन्होंने एकदम फिल्‍मी अंदाज में नताशा से बीच समंदर सगाई कर ली थी. हार्दिक ने नताशा के बेबी बंप के साथ एक और तस्‍वीर शेयर की, जिसमें वह नताशा के साथ शादी करते दिख रहे हैं. हालांकि, तस्वीर को शेयर करते हुए दोनों ने इस बात का जिक्र नहीं किया गया कि उन्होंने शादी कर ली है या नहीं.

हार्दिक ने ने कर ली शादी !

हार्दिक ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह और नताशा गले में माला पहने नजर आ रहे हैं. इससे माना जा रहा है कि दोनों शादी कर चुके हैं. कोरोना वायरस के कारण जारी लॉकडाउन में हार्दिक और नताशा एक साथ घर में समय बिता रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान नताशा ने कई बार हार्दिक के साथ रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर की थीं.

हार्दिक ने नए साल पर बिल्कुल खास अंदाज में नताशा को प्रपोज किया था. समंदर में एक बोट पर उन्‍होंने घुटने के बल बैठकर रिंग के साथ नताशा को शादी के लिए प्रपोज किया था. जवाब में नताशा ने भी उन्हें अपना हमसफर बनाने के लिए हामी भरी. 27 वर्षीय नताशा बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर हैं. वह मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं. नताशा डांस रियलिटी शो नच बलिए में भी नजर आ चुकी हैं.

Spread the love