पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने मोहम्मद इरफान को दी श्रद्धांजलि, गेंदबाज ने कहा- अभी जिंदा हूं

न्यूज़ पैंट्री डेस्क: बीते दिन से ऐसी खबरें आ रही थी कि दुनिया के सबसे लंबे गेंदबाजों में से एक पाकिस्‍तान के मोहम्‍मद इरफान (mohammad irfan) की कार एक्‍सीडेंट में मौत हो गई है. सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर तेजी से वायरल होने लगी थी. फैन गम में डूब गए थे.

इस गेंदबाज के परिवार को सहानुभूति देने के लिए फोन आने लगे थे. जिसके बाद इस गेंदबाज को मजबूरन सामना आना पड़ा और कहा कि वह ठीक हैं. उन्‍हें कुछ नहीं हुआ. मगर ऐसी खबरों ने उनके परिवार को परेशान कर दिया है.

मोहम्‍मद इरफान ने कहा कि सोशल मीडिया पर अपवाह उड़ रही है कि एक कार हादसे में मेरी मौत हो गई है, ये खबर पूरी तरह से फेक और झूठी है. 38 साल के इस खिलाड़ी ने कहा कि इस तरह से खबरों ने मेरे परिवार और दोस्‍तों विचलित कर दिया है. मुझे लगातार फोन आ रहे हैं. कृप्‍या इन सब चीजों से बचें. कोई भी हादसा नहीं हुआ है और हम ठीक हैं.

इस वजह से हुई गलतफहमी

2010 में इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखने वाले इरफान ने इस फॉर्मेट में अभी तक 83 विकेट लिए हैं. जबकि टेस्‍ट में 10 और टी20 में 16 विकेट लिए हैं. दरअसल रविवार को पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने मूक बधिर क्रिकेटर मोहम्‍मद इरफान के निधन की घोषणा की थी, इंफेक्‍शन के कारण जिनका निधन हो गया था. इसी वजह से फैंस को गलतफहमी हो गई और उन्‍होंने इन्‍हें श्रद्धांजलि दे दी.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *