पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी कोरोना पॉजिटिव

न्यूज़ पैंट्री डेस्क: पाकिस्तान में भी कोरोनावायरस का असर बढ़ता जा रहा है. देश में एक लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो गए हैं. अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं. शाहिद अफरीदी ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है.

 

जल्द ठीक होने के लिए मांगी दुआएं
क्रिकेट इतिहास के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में शुमार पूर्व ऑलराउंडर अफरीदी ने शनिवार 13 जून को ट्वीट कर बताया कि उन्होंने बीमारी के बाद अपना टेस्ट कराया जो पॉजिटिव आया. अफरीदी ने लिखा, “मैं गुरुवार से ही ठीक महसूस नहीं कर रहा था, मेरे शरीर में बुरी तरह दर्द हो रहा था. मैंने टेस्ट कराया और दुर्भाग्य से मैं कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं. जल्दी ठीक होने के लिए दुआओं की जरूरत है.”

अफरीदी के इस ट्वीट पर उनके चाहने वाले फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की और उन्हें दुआएं दीं.

पाकिस्तान में कोरोना संकट में अफरीदी ने पहुंचाई मदद

अफरीदी इस बीमारी के फैलने के वक्त से ही पाकिस्तान में अपनी ओर से लोगों की मदद कर रहे थे. उन्होंने अपने फाउंडेशन ‘शाहिद अफरीदी फाउंडेशन’ की तरह से पाकिस्तान के अलग-अलग इलाकों में गरीबों को राशन से लेकर फूड पैकेट्स तक बंटवाए.

पाकिस्तान में भी फिलहाल कोरोना का कहर तेजी से फैलता जा रहा है. देश में अब तक कोरोना से संक्रमण के 1 लाख 32 हजार 405 मामले आ चुके हैं, जबकि 2,551 लोग इस महामारी के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं.

Spread the love