टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद धोनी को कंधों पर विदा होते देखना चाहता हूं: श्रीसंत

न्यूज पैंट्री डेस्क : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप जरूर खेलना चाहिए और उसी के बाद वो संन्यास के बारे में सोचें. एस श्रीसंत ने कहा कि धोनी जैसा दिग्गज खेल को अलविदा खिलाड़ियों के कंधों पर बैठकर ही करे. श्रीसंत के मुताबिक ये उनकी ख्वाहिश है टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप जीते और धोनी खिलाड़ियों के कंधों पर बैठकर मैदान से बाहर जाएं.

श्रीसंत का बड़ा बयान
श्रीसंत ने धोनी पर बड़ा बयान देते हुए कहा, ‘मैं चाहता हूं कि धोनी फिलहाल खेलते रहें और टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जिताएं. धोनी ठीक वैसे ही खेल को अलविदा कहें जैसे सचिन ने किया था. मैं चाहता हूं कि धोनी भाई मैदान से बाहर किसी के कंधों पर जाएं. ऐसा जरूर होगा.’

बता दें एमएस धोनी साल 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर हैं. धोनी को आईपीएल से मैदान पर वापसी करनी थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ये टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया. अभी सब धोनी के करियर को लेकर अलग-अलग कयास लगा रहे हैं.

बता दें श्रीसंत (S Sreesanth) ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी पसंदीदा भारतीय टीम भी चुनी. श्रीसंत ने सभी को हैरान करते हुए टी20 वर्ल्ड कप टीम से केएल राहुल को ही बाहर रखा और उनकी जगह सुरेश रैना को मौका दिया. यही नहीं उन्होंने शमी और भुवनेश्वर कुमार को भी टी20 टीम में जगह नहीं दी. ना ही उन्होंने पंत को अपनी टीम में रखा. यही नहीं श्रीसंत ने युजवेंद्र चहल को भी बाहर रखा है और उनकी जगह हरभजन सिंह को टीम में मौका दिया है. श्रीसंत ने खुद को टीम का 12वां खिलाड़ी चुना.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *