कोरोना भगाने वाले बाबा की कोरोना से ही मौत, झाड़-फूंक कराने गए 23 लोग भी हुए संक्रमित

न्यूज पैंट्री डेस्क : कोरोना से तांत्रिक की मौत हो गई है. यही नहीं उसने झाड़ फूंक कराने आए 23 लोगों को कोरोना संक्रमित कर दिया है. जिसके बाद हड़कंप मच गया है. यह मामला प्रदेश के रतलाम की है. बताया जा रहा है कि तांत्रिक अपने झाड़ फूंक कराने आए लोगों को ताबीज देता था.

इसके अलावे वह लोगों का बार-बार हाथ भी चूमता था. इसके पास लोगों को समस्याओं के सामाधान को लेकर रोज लोगों की सैकड़ों लोगों की भीड़ लगती थी. तांत्रिक की 4 जून को मौत हुई तो स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसकी हिस्ट्री खंगाली तो पता चला कि बाबा ने 23 लोगों को संक्रमित कर दिया है. सभी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

इसके साथ ही रतलाम के 29 बाबा और तांत्रिकों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. सभी का कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया है. यह मामला सामने आने के बाद रतलाम में हड़कंप मच गया है. उसके संपर्क में आने वाले बाकी लोगों के बीच डर का माहौल है.

मंगलवार रात आई रिपोर्ट में जिले में 24 नए मरीज सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। हैरानी की बात यह है कि सतर्कता को लेकर इतना प्रचार-प्रसार करने के बाद भी कुछ लोग बाबा के पास कोरोना का इलाज कराने पहुंच गए थे। बाबा लोगों का हाथ चूमकर कोरोना को भगा रहा था।
चार जून को बाबा की कोरोना संक्रमण से मौत के बाद कांटेक्ट ट्रेसिंग में कुछ अन्य लोगों को क्वारंटाइन कर सैंपलिंग की गई तो 7 जून को मिली रिपोर्ट में नयापुरा के छह पॉजिटिव मिले। अब 24 पॉजिटिव में से नयापुरा के 13 ऐसे हैं, जिनका बाबा से संपर्क हुआ था।
Spread the love